Raju Dronavat murder case: Police reached house of accused by playing drums, removed encroachment from JCB

ढोल बजाते लोग और अतिक्रमण हटाता बुल्डोजर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश में उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देश पर शहर में आदतन अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जा रही है जो कि चर्चा का विषय बनी हुई है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस अमला नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर गुंडों के मकान तक ढोल बजाकर पहुंचता है। यहां मुनादी कर गुंडों के अपराधों की जानकारी दी जाती है। उसके बाद जेसीबी अवैध अतिक्रमण को तोड़ देती है। सोमवार सुबह जीवाजीगंज थाना अंतर्गत पिपलीनाका क्षेत्र में एक ऐसी ही कार्रवाई हुई, जिसमें हत्या के आरोपी के दो मकानों को तोड़ने के लिए पुलिस ढोल बजाकर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, एंटी माफिया अभियान के दौरान सोमवार सुबह पिपलीनाका क्षेत्र स्थित हरिहर नगर में हत्या के आरोपी जितेंद्र गुर्जर का मकान तोड़ने के लिए पुलिस ढोल बजाकर पहुंची थी। इस टीम ने जितेंद्र गुर्जर के दो मकानों के अवैध अतिक्रमण को तोड़ा। उसके बाद आगामी कार्रवाई के लिए आगे की ओर निकल पड़ी।

एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया कि नगर निगम प्रशासन के अमले के साथ ही एडिशनल एसपी इंद्रजीत बकरवाल, तीन थानों के टीआई और भारी पुलिस बल ढोल के साथ मौके पर पहुंचा। उसके बाद यहां गुमानदेव हनुमान मंदिर के पीछे स्थित हरिहर नगर में जितेंद्र गुर्जर के अवैध अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया।

चार मई को हुई थी राजू द्रोणावत की हत्या

दरअसल, चार मई को बीच सड़क पर दिनदहाड़े राजू द्रोणावत की फ्रीगंज क्षेत्र में जीतू गुर्जर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसके साथ धर्मेंद्र सिसोदिया भी था। राजू द्रोणावत हत्याकांड में शामिल गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू गुर्जर के मकान के अवैध अतिक्रमण को सोमवार को पुलिस ने नगर निगम की टीम के साथ तोड़ दिया।

रविवार को पुलिस ने इंजीनियरिंग कॉलेज के पास से इस हत्याकांड के एक अन्य आरोपी धर्मेंद्र सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। उस समय हत्या का मुख्य आरोपी जीतू गुर्जर भी उसके साथ ही था। लेकिन जब तक पुलिस उसे पकड़ पाती, उससे पहले ही वह भाग गया था।

Police reached at murder accused house by playing drums



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *