[ad_1]

MP News Praveen Togadia says in Shahdol Hindu is in danger

प्रवीण तोगड़िया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

एक दिवसीय शहडोल दौरे पर पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, हिंदू खतरे में है। इनको जगाने के लिए हम सभी को कार्य करना होगा। शहडोल पहुंचने पर बजरंग दल के अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से भी जगाने की बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, जिले के सभी तहसील में मंगलवार या शनिवार एक दिन हनुमान चालीसा किया जाएगा।

जिले के बुढार में आयोजित हिंदू साथी सम्मेलन और त्रिशूल दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रवीण तोगड़िया का शहडोल में भव्य स्वागत किया गया। जब उनसे कर्नाटक में कांग्रेस के मेनिफेस्टो में बजरंग दल को प्रतिबंधित करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हिंदुओं पर हमला करने वाले पर ही प्रतिबंध लगना चाहिए। तबलीगी जमात, उलेमा-ए-हिंद पर, फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाओ। हिंदू संगठन पर प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि बलात्कार की घटना होती है तो बलात्कारी को दंड दिया जाता है, बलात्कार हुई महिला को कैसे दंडित किया जाएगा। संगठनों पर प्रतिबंधित लगाने का मतलब अब बलात्कार हुई महिला को भी दंडित किया जाएगा। वहीं, जबलपुर में कांग्रेस कार्यायल पर हुई तोड़फोड़ को लेकर उन्होंने चुप्पी साधी।

प्रवीण तोगड़िया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ की और कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भगवान राम की राम पद गमन यात्रा कार रूट मैप तैयार कर काम प्रारंभ कर दिए हैं। साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी राम पद गमन यात्रा का काम कर रहे हैं। दोनों ही अच्छा काम कर रहे हैं, जो हिंदुओं के लिए काम करेगा मैं उसके साथ हूं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *