[ad_1]

UP Nikay Chunav 2023 Former MP Jayaprada attacked On Samajwadi Party leader Azam Khan

जयाप्रदा (फाइल फोटो)
– फोटो : amar ujala

विस्तार

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा है कि आजम खां अर्श से फर्श पर आ गए हैं, लेकिन सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी वो वैसी ही बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं, जैसा कि पहले करते थे। जयाप्रदा ने कहा कि मैं रामपुर से कभी दूर नहीं हो सकती हूं। यह मेरी कर्मभूमि है, मेरी पहचान है।

जयाप्रदा मंगलवार को पालिकाध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करने पहुंचीं थी। उन्होंने कहा कि आजम खां को लगातार शिकस्त मिल रही है। इससे वो बौखला गए हैं। इसलिए वो अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। जयाप्रदा ने कहा कि मैं उनको सलाह देना चाहती हूं कि वो अभद्र भाषा का इस्तेमाल बंद कर दें। 

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी की सरकार में काफी विकास हो रहा है। रामपुर में विकास के कार्य हुए हैं। जयाप्रदा ने कहा कि निकाय चुनाव में सिर्फ रामपुर में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में भगवा लहराएगा। लोग सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास वाली भाजपा की नीति को पसंद कर पार्टी से जुड़ रहे हैं।

वोट देने का अधिकार नहीं है, मांग तो सकता हूं : आजम

उधर, सपा नेता आजम खां ने कहा है कि जब उनके विरोधियों को लगने लगा कि उनको हराया नहीं जा सकता है तो उनको हटा दिया गया। वोट देने का अधिकार भी छीन लिया गया, लेकिन मैं वोट तो मांग सकता हूं। अगर वश चले तो मेरे वोट मांगने के अधिकार पर रोक लगा दी जाए। आजम खां ने कहा कि मुझे बहुत दुख होता है कि मैंने जैसे रामपुर का सपना देखा था, उसे पूरा नहीं कर सका।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *