Rajgarh News People of Kalal Samaj reached SP against Dhirendra Shastri

SP के पास पहुंचे कलाल समाज के लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भारत देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने का अभियान छेड़कर कम समय मे चर्चा में आए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के हर एक कार्यक्रम पर देश की करोड़ों जनता की निगाहें टिकी रहती हैं। उनके द्वारा कहे गए शब्दों या पोस्ट किए गए वीडियो को ध्यान से सुना और उनका अनुसरण भी किया जाता रहा है।

लेकिन वहीं उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो वर्तमान में उनके गले की फांस भी बनते हुए नजर आ रहे हैं और उनके खिलाफ देश के अलग-अलग क्षेत्र में संबंधित समाज के लोग पुलिस को ज्ञापन प्रेषित कर उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, विगत दिनों धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा कथा के दौरान कलाल समाज के आराध्य देव सहस्त्रबाहु का अपमान किया गया और उनके इस कार्यक्रम को सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनलों के माध्यम से भी दिखाया गया था, जिसका देश के अलग-अलग हिस्सों में कलाल समाज के द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।

इसी क्रम में मंगलवार को राजगढ़ में निवास करने वाले कलाल सामाज के समाज जन एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह के नाम एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद को ज्ञापन सौंपा और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *