[ad_1]

Robber bride who absconded with jewelry after 22 days of marriage, arrested after 20 months

भिंड की लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

भिंड में शादी के 22 दिन बाद लाखों के जेवरात लेकर चंपत होने वाली लुटेरी दुल्हन को आखिरकार 20 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को गोहद चौराहा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पहले भी गिरफ्तार किया था।

मामले की जानकारी देते हुए टीआई रविंद्र शर्मा ने बताया कि 18 सितंबर 2021 को गोरमी के लिलोई निवासी शिवकुमार उर्फ अंगद शर्मा पुत्र सियाराम शर्मा ने, अरविंद तिवारी, उमा देवी शर्मा और सोनू शर्मा निवासी ग्राम गुर्जरा थाना मेहगांव ने  तीन लाख रुपये लेकर पूनम अड़िया पुत्री उदय अड़िया निवासी राजाखेड़ी वार्ड नंबर नौ सागर से शादी कराई थी। लेकिन शादी के 22 दिन बाद पूनम ससुराल से करीब छह ग्राम सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। युवक ने पहले शादी कराने वालों से संपर्क किया, जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो वह सागर भी गया। लेकिन महिला ने साथ जाने से मना कर दिया। इसके बाद शिवकुमार ने मेहगांव थाने में पत्नी पूनम अड़िया के अलावा शादी कराने वाले अरविंद तिवारी, उमा देवी शर्मा और सोनू शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया।

टीआई शर्मा ने बताया कि रविवार शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पूनम को गोहद चौराहा से गिरफ्तार कर लिया। महिला से सोने के जेवर सहित अन्य सामान जब्त कर लिया। साथ ही महिला को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *