class="post-template-default single single-post postid-1219 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Religious leader of Bohra community will come to Indore on Thursday, will inaugurate the mosque built in Betm

डा.सैयदना बेटमा आएंगे।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार

दाऊदी बोहरा समाज के 53 में धर्मगुरु डॉ सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन गुरुवार को इंदौर आ रहे है। वे सुबह दस बजे मुंबई से इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। एयरपोर्ट के पास सुपर कॉरिडोर के नजदीक बने डोम में समाजजनों को दीदार की व्यवस्था भी की गई है। वे डोम में समाजजनों को संबोधित भी करेंगे। समाज के लोगों को यहां तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था भी गई है। सुपर कारिडोर पर भी हजारों लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद है। बारिश से बचने के लिए वाॅटरप्रुफ डोम बनाए गए है।

एयरपोर्ट से डा.सैयदना बेटमा जाएंगे। वहां बनी नवनिर्मित मस्जिद का इफ्तेदा का लोकार्पण वे करेंगे। समाज के प्रवक्ता फिरोज आरिफ बेटमा वाला ने बताया कि मस्जिद में सुबह साढ़े 11 बजे कार्यक्रम शुरू होगा। मस्जिद के लोकार्पण के बाद वे समाजजनों को संबोधित करेंगे। यह पहला मौका है जब डाॅ.सयैदना बेटमा आ रहे है। बेटमा के बाद वे कुक्षी जाएंगे। वहां उनका प्रवचन होगा। इसके अलावा वे समाजजनों के घरों में भी जाएंगे। शनिवार को इंदौर लौटेेंगे और फिर मुंबई के लिए रवाना होंगे।

चार साल बाद आएंगे इंदौर

डाॅ. सैयदना चार साल बाद इंदौर आ रहे है। जब वे चार साल पहले इंदौर आए थे तो सैफी नगर में बड़ा आयोजन हुआ था। तब वे सप्ताह भर इंदौर में रुके थे और कार्यक्रम में भाग लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे। आयोजन मेें  डेढ़ लाख से अधिक लोग जुटे थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *