Elderly shot dead while returning to village by bicycle

मृतक बुजुर्ग देवी सिंंह
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

हाथरस के सहपऊ-कुकरगवां मार्ग पर कुकरगवां निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग देवी सिंह की मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। मृतक के पुत्र अनीस कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देवी सिंह रोजाना की भांति साइकिल से रात करीब साढ़े 11 बजे गांव वापस जा रहे थे। जैसे ही वह साइकिल पर गांव बुर्जनौजी एवं कुकरगवां के मध्य बहने वाले सहपऊ रजबहे से आगे निकले तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। वह निढाल होकर जमीन पर गिर पड़े और मौके पर ही दम तोड़ दिया। देवी सिंह को जिस स्थान पर गोलियां मारी गईं, वहां उनके खेत हैं। गोली मारकर हमलावर इत्मीनान से वहां से चले गए। सहालग के चलते गांवों में शादियों के दौरान आतिशबाजी हो रही थी। इस कारण गोली की आवाज को गंभीरता से नहीं लिया। 

हमलावरों के जाने के बाद खेत में पानी लगा रहे देवी के गांव के दो युवक वहां से गुजरे, तो उन्होंने सड़क पर साइकिल गिरी देखकर यह जानने की कोशिश की कि कोई शराबी तो नहीं गिर पड़ा। मोबाइल की टॉर्च जलाकर इन युवकों ने जब खून से लथपथ देवी सिंह को देखा, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने फोन से इसकी सूचना गांव में दी और पुलिस को भी सूचित कर दिया। गांव में सनसनी मच गई। मौके पर थाना पुलिस के साथ सीओ सादाबाद, एएसपी और उनके बाद एसपी भी पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *