[ad_1]

चित्रकूट जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के लौढि़या गांव में प्रेम संबंध में बाधक बनने पर पति की हत्या पत्नी ने ही देवर से कराई थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने हत्या का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

सोमवार को एसपी वृंदा शुक्ला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेसवार्ता में बताया कि हत्यारोपी मिथलेश और उसकी भाभी सावित्री को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। सावित्री ने कुबूल किया कि देवर से उसके प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी उसके पति आलोक उर्फ छोटू को हो गई थी।

वह विरोध करने लगा था। वह दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं होना चाहते थे। जब बात नहीं बनी तो आलोक को रास्ते से हटाने की साजिश रची। सावित्री ने बताया कि आलोक 10 दिन पूर्व रायपुर से लौटा था। शनिवार को मिथलेश भी गांव आ गया।



डंडे से पीट-पीटकर मारा

साजिश के तहत, आलोक को साइकिल से मिथिलेश को गांव के बाहर से लेने भेज दिया।  रास्ते में मिले मिथलेश ने भाई के साथ बैठकर शराब पी और जब आलोक नशे में धुत हो गया, तो उसे बांस के डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला। इसके बाद वह घर नहीं गया।


सर्विलांस से मिली थी लोकेशन

पुलिस को सर्विलांस से मिली लोकेशन के आधार पर मिथलेश के घर न आने पर शक हो गया। सोमवार सुबह उसे गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। सावित्री के बच्चों को उसके परिजनों को सौंपा गया है।


प्रेम प्रसंग पर किया था विरोध

लौढि़या गांव में देवर से प्रेम संबंध में बाधक बने पति की हत्या की साजिश पत्नी ने रची। देवर से उसकी हत्या करा दी। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों को देर शाम जेल भेज दिया गया। एसपी ने हत्या का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।


एक-दूसरे से अलग नहीं होना चाहते

सावित्री ने बताया कि देवर से उसके प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी उसके पति आलोक उर्फ छोटू को हो गई थी। वह इसका विरोध करने लगा था। वह दोनों एक दूसरे से अलग नहीं होना चाहते थे। जब बात नहीं बनी तो आलोक को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।


[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *