[ad_1]

Ujjain Crime Thieves patrol in Ujjain Janki Nagar broke locks of many houses

घर में हुई चोरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन में रविवार रात पीपलीनाका के समीप जानकीनगर के एक सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाश अलमारी में रखे हजारों रुपये नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामान ले गए। इसके अलावा आसपास के 4-5 मकानों के ताले भी बदमाशों ने तोड़े। रात में जब घर मालिक आया तो उसे चोरी का पता चला।

जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि पीपलीनाका के समीप जानकी नगर में रहने वाला गजराज सिंह पांचाल ड्राइवर का काम करता है। उसकी पत्नी कालापीपल स्थित अपने मायके गई हुई है। गजराज सिंह अपने काम पर गया था और उसका घर सूना पड़ा हुआ था। रात को अज्ञात बदमाशों ने उसके घर का ताला तोड़कर अंदर अलमारी में रखे 60 हजार रुपये नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर और अन्य कीमती सामान चुरा लिए। रात तीन बजे जब गजराज सिंह अपने घर पहुंचा तो उसे घर का ताला टूटा मिला और अलमारी में रखे नकदी और जेवर गायब थे।

रात में हंगामा होने के बाद आसपास के रहवासी भी जाग गए और देखा तो आसपास के 4-5 घरों के ताले भी टूटे मिले। रात में जीवाजीगंज थाना पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर आ गई और जांच शुरू कर दी। सोमवार सुबह क्षेत्रीय पार्षद सहित आसपास के रहवासी इकट्ठा हो गए और उन्होंने बताया कि आए दिन यहां इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। पार्षद के साथ सभी लोग एसपी को शिकायत करने जाएंगे। क्षेत्रवासियों ने लोगों को बताया कि यहां पर चोरी करने के लिए पुल के रास्ते से कार से गैंग आती है और वारदात कर निकल जाती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *