ANM dead body found hanging from fan in house at Kushinagar

मृतक एएनएम।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के दुमही गांव में स्थित मातृ एवं शिशु कल्याण केंद्र पर कार्यरत एक एएनएम का शव आवास में पंखे से लटकता मिला। देर रात किसी कार्य से एएनएम के पास गई आशा ने शव पंखे से लटका देखकर शोर मचाया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएनएम मुरादाबाद जिले की निवासी बताई जा रही है।

प्रथम दृष्टया एएनएम के आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद जिले के कुंदेकरी थाना क्षेत्र के सरारी पंजू गांव की निवासी प्रकाश राव गौतम की 28 वर्षीय पत्नी दीपशिखा गौतम तीन वर्ष पूर्व संविदा के पद पर नियुक्ति हुई थी।

इसे भी पढ़ें: दो अंतरराज्यीय तस्कर 41 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार

उनकी तैनाती सेवरही थाना क्षेत्र के दुमही स्थित मातृ एवं शिशु कल्याण केंद्र (एएनएम सेंटर) पर थी। वह अपने दो बच्चों विशाखा गौतम और दीपांकर गौतम के साथ उपकेंद्र पर बने आवास में रहती थी। रविवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गांव की आशा सुनीता किसी कार्य से एएनएम के आवास पर पहुंची। वहां एएनएम का शव दुपट्टे से पंखे से लटका हुआ था। आशा की सूचना पर दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉ. अरविंद कुमार चिकित्साकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो दीपशिखा पंखे से लटकती मिलीं। शव को नीचे उतारा गया। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के घरवालों को सूचना दे दी गई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *