UP Nikay Chunav 2023 CM Yogi again Rally in Varanasi tomorrow BJP campaign

वाराणसी में सीएम योगी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी निकाय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी बागडोर खुद थाम ली है। सीएम योगी सोमवार को उत्तरी विधानसभा के शिवपुर मिनी स्टेडियम में जनसभा करेंगे। तकरीबन तीन बजे से जनसभा होगी। इसमें 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे। वाराणसी में निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है।

चुनावी महासमर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को हिस्सा लिया। दोनों ने अलग- अलग कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। पिपलानी कटरा स्थित एक हॉल में प्रबुद्धजनों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बनारस को विश्वस्तरीय शहर बनाएंगे। विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

नगर निकाय चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में आए मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी में विजय पर किसी को संदेह नहीं है। लोकसभा और विधानसभा चुनावों में काशीवासियों का सहयोग मिला है। इस बार नगर निगम और नगर पंचायत में पूर्ण बहुमत का बोर्ड बनाना है। जब ट्रिपल इंजन की सरकार रहेगी, तब काशी को स्मार्ट सिटी से आगे बढ़कर विश्वस्तरीय शहर आसानी से बना सकेंगे।

ये भी पढ़ें: 1988 में पहली बार मुख्तार अंसारी पर हुआ था मुकदमा, जानिए माफिया की पूरी क्राइम कुंडली



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *