Khargone: Old father stoned to death, dragged the dead body home

खरगोन में पिता के शव को घसीटकर घर ले जाता बेटा।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र से रिश्तों को कलंकित कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पत्थर से मारकर अपने बूढ़े बाप की जवान बेटे ने हत्या कर दी। पिता की हत्या करने के बाद बेटा उनके शव को पैरों से घसीटते हुए अपने घर तक ले गया। गांव के ही कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना शनिवार दोपहर की है। घटना की सूचना लगने पर करही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिता राजू के हत्यारे दिनेश चावरे को हिरासत में ले लिया।

खरगोन जिले की महेश्वर तहसील के करही थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम सुजलाखेड़ी में एक बेटे ने अपने ही बूढ़े बाप की पत्थर मारकर हत्या कर दी। पिता की हत्या के बाद आरोपी यहीं नहीं रुका। उसने पिता की लाश को दोनों पैरों से पकड़कर घसीटते हुए अपने घर तक ले आया। जिसे देख गांव में हर कोई  सिहर गया। ग्रामीणों ने दिनेश चावरे का अपने बूढ़े पिता राजू के शव को घसीटने का वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेटे ने ही अपने बूढ़े पिता की हत्या करने की सूचना करही थाना पुलिस को दी। पुलिस बल ने तुरंत गांव पहुंचकर पिता की हत्या के आरोपी दिनेश चावरे को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन इस तरह की घटनाएं पिता पुत्र के रिश्तो को तार-तार करते हुए कलंकित कर देती हैं।

इधर करही थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि दोपहर में डायल हंड्रेड नंबर पर सूचना मिली थी कि दिनेश नाम के लड़के ने अपने पिता राजू को पत्थर से पीटकर मार डाला। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर लाश को पीएम के लिए भिजवाया और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *