Uncle returning after getting nephew ice cream, car collided, both died

सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की मौत।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार

इंदौर के पाॅश इलाकेे राणीसती काॅलोनी में एक सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। चाचा अपने सात वर्षीय भतीजे को आईस्क्रीम दिलाकर लौट रहे थे।  तेज रफ्तार कार ने उनकेे एकि्टवा वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि चाचा की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि भतीजे की उपचार के दौरान मृत्यु हुई। जिस कार से टक्कर हुई, वह एक स्टील कारोबारी की है। घटना के समय वह नशे मेें था।

तुकोगंज पुलिस के अनुसार हादसा राणी सती गेट के पास यशवंत निवास रोड पर हुआ। नमकीन कारोबारी संदीप गुप्ता अपनी बेेटी और दो भतीजों को आईस्क्रीम दिलाने निकले थे। वे घर के लिए लौट रहे थे तभी  तेज गति से चल रही कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। कार अजीत लालवानी के नाम से रजिस्ट्रर्ड है। अजीत काफी नशे में था और वहीं कार चला रहा था। कार चालक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के सुपर्द कर की। टक्कर से संदीप गुप्ता और अद्विक की इस हादसे में मौत हो गई। दो अन्य बच्चे भी घायल हुए है।

टक्कर मारने वाला आटो रिक्शा से भाग रहा था

कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टक्कर मारने के बाद कार आनंदम केंद्र में घुस गई और कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। अजीत कार से निकाला और एक रिक्शा रोककर भागने की कोशिश कर रहा था। लोगों ने उसे रिक्शा से उतारा और तुकोगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कार चालक को थाने ले गए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *