Mann Ki Baat will be broadcast at 600 places extensive preparation for program in Kamal Nath bastion

600 स्थानों पर होगा मन की बात का प्रसारण
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

छिंदवाड़ा जिले में मन की बात कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी 64 हजार 100 बूथों और 25 हजार चिह्नित स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। जिले में 1521 बूथों व 600 चिन्हित स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम होगा।

यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड की एक दिन पूर्व पत्रकारवार्ता में कही। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्गों को जोड़कर नए इनोवेटिव आइडिया का काम करने वाले लोगों को जोड़ा जाएगा। इन कार्यक्रमों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता समाज के प्रबुद्धजनों, खिलाड़ियों, स्वच्छता कर्मियों, कलाकारों, अग्रणी किसानों, रचनात्मक काम करने वालों तथा आम नागरिकों के साथ इस कार्यक्रम को सुनेंगे। 

कार्यक्रमों में श्री अन्न समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता वाले विषयों का संयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर जिले के सभी बूथों पर उत्सव जैसा वातावरण रहेगा। जिले के विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मन की बात कार्यक्रम को जिले में अलग-अलग प्रकार के विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शेषराव यादव, जिला महामंत्री टीकाराम चन्द्रवंशी, जिला उपाध्यक्ष योगेश साहू, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय पटेल, जिला कार्यालय मंत्री अलकेश लाम्बा, जिला मीडिया प्रभारी संदीप सिंह चौहान, भाजपा नेता संतोष पटेल, छिंदवाड़ा नगर मंडल अध्यक्ष रोहित पोफली उपस्थित थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *