[ad_1]

Extended date for plot booking in Transport Nagar

ट्रांसपोर्ट नगर प्रतीकात्मक

विस्तार

अलीगढ़ में खैर रोड स्थित ल्हौसरा विसावन में प्रस्तावित ट्रांसपोर्ट नगर योजना के लिए अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) ने बुकिंग के लिए तारीख बढ़ाने का एलान किया है। यह निर्णय आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन में आ रही परेशानियों को देखकर लिया गया है। आवेदकों को ऑफलाइन आवेदन की भी सुविधा दी गई है।

 

एडीए के उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने बताया कि शहर में पिछले कई दशकों से ट्रांसपोर्ट नगर की मांग चली आ रही है। ऐसे में पिछले दिनों विकास प्राधिकरण ने खैर रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर के लिए 85 हेक्टेयर जमीन चिह्नित की है। इसके अधिकतर बैनामे एडीए के नाम हो चुके हैं। बाकी की बची हुई जमीन को लैंड पूलिंग योजना के तहत लिया गया है। योजना में जमीन की बिक्री के लिए बुकिंग जारी है। शुरुआत से ही लोगों में इसको लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि ऑनलाइन आवेदन एवं पंजीकरण की तिथि 30 मई तक के लिए बढ़ा दी गई है। ऑफलाइन आवेदन पत्र निर्धारित धनराशि के बैंक ड्राफ्ट के साथ, आईसीआईसीआई बैंक की किसी भी शाखा में जमा कराने की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने बताया कि आवेदन फाॅर्म 100 रुपये का भुगतान करने पर बैंक की सभी शाखाओं में उपलब्ध है। 

ऑनलाइन आवेदन के लिए बेवसाइट janhit.upda.in पर आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि भूखंडों की संख्या, कीमत, पंजीकरण धनराशि, किस्तों का भुगतान एवं नियम, शर्तों आदि का विवरण बेवसाइट adaaligarh.in पर उपलब्ध है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *