class="post-template-default single single-post postid-967 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Sonebhadra: The girl died three days before the wedding, where auspicious songs were to be played, there was a

शादी से तीन दिन पहले युवती की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सोनभद्र में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी से तीन दिन पहले युवती की मौत से लोग सन्न रह गए हैं। शादी से चार दिन पहले अचानक युवती की तबीयत बिगड़ी और अगले दिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एक मई को युवती की शादी होनी थी। अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। बेटी की डोली सजाने की तैयारी में जुटे परिजन उसकी अर्थी उठने पर बेहाल नजर आए।

यह भी पढ़ें- Mirzapur: संदिग्ध परिस्थियों में विवाहिता की मौत, मायके वालों का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

धनौरा गांव निवासी लालबहादुर की बेटी पूजा (20) की शादी म्योरपुर थाना क्षेत्र के परनी गांव निवासी एक युवक से तय हुई थी। एक मई को बरात आनी थी। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। इस बीच गुरुवार की शाम को अचानक पूजा की तबीयत खराब हो गई। सिर चकराने और कान में तेज दर्द की शिकायत पर परिजन स्थानीय अस्पताल ले गए। उपचार के बाद भी हालत में कोई सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतका पूजा की दादी कबूतरी देवी ने बताया कि शनिवार को हल्दी-मंडप की रस्म होनी थी। इसकी तैयारी में सब लगे थे। घर के भीतर लड़की को देने के लिए सभी सामान लाया जा रहा था। पूजा की अचानक मौत से हम लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा कि अब क्या करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *