[ad_1]

CM Yogi in Varanasi said No mafia can walk with chest stretched, rule of law and order in UP

वाराणसी में सीएम योगी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी निकाय चुनाव से पहले शनिवार को वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया। प्रबुद्धजनों से संवाद के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले से काफी बदलाव हुआ है। कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। आज कोई अपराधी या माफिया सीना तानकर नहीं चल सकता। कोई माफिया किसी नंद किशोर रूंगटा का अपहरण करने का दु:साहस नहीं कर सकता।

मुख्यमंत्री का यह बयान मुख्तार और अफजाल अंसारी को सजा सुनाए जाने के बाद आया। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में किसी की का नाम लिए बगैर अपराधियों को संरक्षण देने वालों पर निशाना साधा। शनिवार को पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस में भाजपा की ओर से आयोजित प्रबुद्धजनों के संवाद में मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया तंत्र को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है।

अब गुंडा टैक्स वसूलने वाले नहीं रहे

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा और बसपा के शासन काल में हाथ में तमंचा होता था। अब युवाओं के हाथ में टैबलेट है। साल 2017 के बाद माफिया या अपराधी अब किसी से गुंडा टैक्स नहीं ले सकते हैं। बनारस में भी कई बदमाशों के द्वारा व्यापारियों, डॉक्टरों और बिल्डरों से गुंडा टैक्स लिया जाता था, लेकिन अब गुंडा टैक्स वसूलने वाले नहीं रहे। कानूनी कार्रवाई के तहत उन्हें सही स्थान पर पहुंचा दिया गया।

ये भी पढ़ें: मुख्तार-अफजाल अब जेल में: एक समय पूर्वांचल में थी अंसारी बंधुओं की तूती, अब पूरे परिवार पर शिकंजा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *