[ad_1]

Eyewitness of goat theft and murder of shepherd kidnapped by accused, police arrested all four

सांकेतिक फोटो
– फोटो : Social Media

विस्तार

सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में पिछले साल हुई बकरी चोरी और चरवाहे की हत्या के मामले में बयान बदल कर अपना बचाव करने के लिए आरोपियों ने महिला गवाह का ही अपहरण कर लिया। गनीमत की बात ये रही कि अपराधियों के दुःसाहस की खबर पुलिस को लग गई और उसने महिला को मुक्त करा कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है।

रामनगर थाना क्षेत्र के खोडरी गांव में रहने वाली उर्मिला सिंह का गुरुवार को कार सवार महिला समेत चार लोगों ने अपहरण कर लिया। वे उसे वाहन में बैठा कर चल पड़े। घटना की सूचना रामनगर थाना पुलिस को मिली तो एक टीम ने गाड़ी का पीछा किया। पुलिस ने गोरसरी पहाड़ के पास घेराबंदी कर आरोपियों की कार रोक ली और उर्मिला सिंह को मुक्त करा लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से देशी तमंचा, कारतूस, 15 हजार रुपये की नकदी और कुछ दस्तावेज भी मिले। पुलिस ने यह सब कुछ जब्त कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपियों में खुशनसीब आलम, मो अफगान और शाहीन बानो के अलावा एक अन्य शामिल है। सभी सतना शहर के नजीराबाद के रहने वाले हैं।

उर्मिला सिंह का अपहरण करने गए आरोपियों में शामिल शाहीन का पति लक्ष्मण सिंह नामक चरवाहे की हत्या और बकरियों की लूट के मामले में जेल में बंद है। शाहीन उसे छुड़वाना चाहती है इसके लिए उसने घटना की चश्मदीद गवाह उर्मिला सिंह से अदालत में बयान पलटने का दबाव बनाया। उसे पैसे का लालच भी दिया, लेकिन जब उर्मिला राजी नहीं हुई तो तीन साथियों को लेकर उर्मिला का अपहरण कर लिया। बता दें, 18 जनवरी 2022 को खोडरी के जंगल में लक्ष्मण सिंह के साथ मारपीट कर 35 बकरियां लूट ली गई थीं। आरोपियों ने उर्मिला के साथ भी मारपीट की थी और उसे बांध कर छोड़ गए थे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *