[ad_1]

The miscreants hit the Activa and dropped the young man, then looted with a knife

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को दो शातिर बदमाशों ने एक दुकान संचालक को पहले दो पहिया वाहन से धक्का मारकर गिराया, इसके बाद पेट में चाकू अड़ाकर मोबाइल और पांच हजार रुपये लूट लिए। जहांगीराबाद पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर देर रात दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

एक बदमाश गांधी नगर का रहने वाला है, जबकि दूसरा मदर इंडिया कॉलोनी का। दोनों के खिलाफ पहले से अपराध दर्ज हैं। जहांगीराबाद थाना प्रभारी शाहवाज खान ने बताया कि अनुसार जितेंद्र शिववंशी पुत्र लक्ष्मण प्रसाद (33) ओल्ड सुभाष नगर, थाना ऐशबाग का रहने वाला है। वह इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता है। कल दोपहर बाद वह दुकान के लिए सामान खरीदने पुराने शहर गया था। वहां से लौटकर शाम 6 बजे वह बरखेड़ी फाटक के पास शिवमंदिर के सामने पहुंचा ही था कि पीछे से एक्टिवा सवार दो बदमाश आए और फरियादी की बाइक से एक्टिवा को टकरा दिया। वाहन टकराने से फरियादी बाइक सहित सड़क पर गिर गया। बदमाशों ने जितेंद्र पर एक्सीडेंट करने का आरोप लगाते हुए रोक लिया। इसके बाद एक्टिवा में नुकसान होने का हवाला देकर रुपये मांगने लगे। फरियादी ने रुपये देने से मना कर दिया तो एक आरोपी ने फरियादी के पेट में चाकू अड़ा दिया, जबकि दूसरे ने उसकी जेब से मोबाइल और बैग में रखे पर्स से पांच हजार रुपये लूट लिए।

दोनों पुराने बदमाश

पुलिस ने दो दर्जन सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नसीम खान पिता नौसे खां उर्फ अतीक और मोहम्मद तालिब पिता मोहम्मद नफीस पुराने बदमाश हैं।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *