[ad_1]

Gorakhpur Uruwa gang Molested case open Viral video exposed

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

गोरखपुर में एक सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। इसमें सामूहिक दुष्कर्म की घटना दिल दहला देने वाली है। 21 अप्रैल को महिला अपने दोस्त के साथ बाइक से उरुवा बाजार आई थी। यहां पर खरीदारी करने के बाद वह फिर दोस्त के साथ लौट रही थी। रास्ते में समय माता मंदिर के बाद दोनों बैठकर बातचीत करने लगे। और फिर वहां पर अन्य लोगों के आने की वजह से बातचीत के लिए झाड़ी की ओर चले गए। इस दौरान आरोपी भीम ने अपने दो दोस्तों को भी फोन करके बुला लिया। इसके बाद तीनों झाड़ी के पास चले गए और मारपीट शुरू कर दी। दोस्त को मारने के साथ ही महिला से दुष्कर्म भी किया।

इसे भी पढ़ें: वायरल वीडियो से खुला दरिंदगी का खौफनाक खेल, हाथ पैर जोड़कर रहम की भीख मांगती रही पीड़िता

इसके बाद आरोपियों ने बाइक के पास आकर राधेश्याम के पर्स से 2170 रुपये और महिला के पर्स से 36 सौ रुपये और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया और फिर इसे बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और पीड़िता की पहचान कर उससे तहरीर लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई।

लोकलज्जा के डर से सामने नहीं आ रही थी महिला

घटना के बाद महिला आबरू और नकदी लूटने के बाद खामोशी से चली गई थी। लोकलज्जा के डर से वह सामने नहीं आई। न ही पुलिस में आकर शिकायत ही दर्ज कराई थी। बुधवार को सोशल मीडिया पर जब उसका वीडियो वायरल होने लगा तो पुलिस हरकत में आई और इसकी जानकारी होने के बाद महिला भी खुद के साथ हुए अपराध पर खुलकर बोली। महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *