Seized tractor-trolley transporting illegal sand, two cases registered against mining and transporters

जब्त की गई ट्रैक्टर ट्रॉली
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अवैध रेत के उत्खनन और परिवहन करने वालों पर उमरिया पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया है। पुलिस अधीक्षक उमरिया प्रमोद कुमार सिन्हा द्वारा खनिज संपदा के अवैध उत्खनन एवं परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए समस्त थाना व चौकी प्रभारियों को ठोस कार्रवाई करने के निर्देशित दिए गए हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए थाना इंदवार पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर छापामार कार्रवाई कर झलवार नाला से अवैध रूप से रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

वहीं, पुलिस ने चालक रम्मू कोल के कब्जे से एक ट्रॉली अवैध रेत मय ट्रैक्टर जब्त कर ट्रेक्टर के मालिक वेद प्रकाश उर्फ दीपक मिश्रा व ट्रैक्टर चालक से रेत के संबंध में दस्तावेज चाहे, जिनके द्वारा कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत न करने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

वहीं, इसी प्रकार  थाना चंदिया पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड कार्रवाई कर ग्राम बहरवाह तिराहा पर रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर चालक संतलाल यादव के कब्जे से एक ट्रॉली अवैध रेत मय ट्रैक्टर जब्त कर आरोपी चालक से रेत के संबंध में दस्तावेज चाहे गये, जिनके द्वारा कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत न करने पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *