MP News Sidhi Traffic Subedar Bhagwat Prasad Pandey Accused of Rape Case fir lodged against youtube star

यातायात सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले सीधी जिले के यातायात सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे बुरे फंस गए हैं। सीधी एसपी रवींद्र वर्मा ने बताया, ट्रैफिक सूबेदार भागवत प्रसाद के खिलाफ रीवा जिले में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज हुई है। जीरो एफआईआर की रिपोर्ट रीवा से सीधी आने का इंतजार है। पीड़ित महिला ने रीवा थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। भागवत प्रसाद पांडे पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है।

पीड़ित महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है। सीधी एसपी रवींद्र वर्मा के मुताबिक, भागवत प्रसाद पांडे पहले से ही विवाहित हैं। यातायात सूबेदार भागवत प्रसाद को लोग ‘चुलबुल पांडे’ कहकर बुलाते हैं। यातायात नियमों का पाठ पढ़ाने के लिए भागवत प्रसाद पांडे कविता का सहारा लेते हैं।

उन्होंने हेलमेट की अनिवार्यता से लेकर कार में सीट बेल्ट की उपयोगिता पर कविता लिखी है। होली, रंग पंचमी और राष्ट्रीय पर्व पर भी कविता से यातायात नियमों का पाठ पढ़ाते नजर भागवत प्रसाद पांडे नजर आते हैं।

भागवत प्रसाद पांडे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला…

यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरुक करने का अनोखा तरीका भागवत प्रसाद पांडे को सोशल मीडिया पर फेमस करने में कारगर साबित हुआ। सोशल मीडिया पर यातायात सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे के लाखों फॉलोअर्स हैं। पांडे अलग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। यातायात नियमों का पालन करने वालों की पीठ थपथपाने और कविता के माध्यम से उल्लंघन करने वालों को समझाइश देने अक्सर देखे जाते हैं। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म्स पर सूबेदार भागवत की आईडी एक्टिव है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *