MP News: FIR on 10 including NSUI leader for pasting objectionable posters on Health Minister's bungalow

एनएसयूआई ने स्वास्थ्य मंत्री के बंगले पर आपत्तिजनक पोस्टर लगाए
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी के बंगले के बाहर मंगलवार को आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाने के मामले में एनएसयूआई नेता समेत 10 कार्यकर्ताओं पर टीटी नगर पुलिस ने एफआईआर की है। 

टीटी नगर पुलिस ने मंत्री प्रभुराम चौधरी के बंगले के बाहर खड़े गार्ड की शिकायत पर रवि परमार समेत करीब 10 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने छात्र नेताओं के खिलाफ धारा 353 (शासकीय कार्य में बाधा), 491, 294 , 149 संपत्ति निवारण अधिनियम जैसी गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

बता दें एनएसयूआई मेडिकल विंग ने स्वास्थ्य मंत्री के बंगले पर आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाएं और विरोध प्रदर्शन किया। एनएसयूआई नेता रवि परमार ने मंत्री के बंगले की नेमप्लेट बदल दी थी। रवि परमार ने स्वास्थ्य विभाग में सभी नियमों को दरकिनार करते हुए लाखों रूपयों का लेन-देन कर धड़ल्ले से तबादले करने के आरोप लगाए।  

 

छात्र नेता रवि परमार ने एफआईआर होने पर कहा कि हम मुकदमों से नहीं डरने वाले। पुलिस चाहे कितने मुकदमे दर्ज कर ले चाहे जेल भेज दे। लेकिन हम छात्रों की आवाज उठाते रहेंगे।  एनएसयूआई छात्र हितों के साथ समझौता नहीं करेगी। हम छात्र हितों की रक्षा के लिए हर लड़ाई लड़ेंगे। स्वास्थ्य मंत्री छात्रों को मुकदमों से डराने की भूल में न रहें इस तानाशाही का अंत प्रदेश के छात्र और युवा ही करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *