[ad_1]

सार

ट्राले की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसने पांच घरों को नुकसान पहुंचा दिया। घर मेें सो रहे लोग भी सुरक्षित नहीं बचे। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कमरे में सो रहे तीन बच्चे गंभीर घायल हो गए।

Two families were sleeping in their homes, uncontrolled trolley entered at night, one died

सांकेतिक फोटो
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार

इंदौर के समीप खुडैल के पांच मकानों को एक ट्राले ने क्षतिग्रस्त कर दिया। दो मकान पूरी तरह टूट गए और एक व्यकि्त की मौत हो गई। हादसे मेंछह लोग भी गंभीर रुप से घायल हुए है।

खुडैल थाना क्षेत्र के दुधिया गांव में रात को अचानक धमाके जैसी आवाज हुई तो लोग जाग गए। उन्होंने बाहर निकाल कर देखा तो एक ट्राला दो मकानों में घुसा हुआ था। ट्राले की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसने पांच घरों को नुकसान पहुंचा दिया। घर मेें सो रहे लोग भी सुरक्षित नहीं बचे। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कमरे में सो रहे तीन बच्चे गंभीर घायल हो गए। मृतक का भाई और उसका परिवार भी हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने इस मामले में ट्राले के ड्राइवर पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद वह ट्राला छोड़कर भाग गया था।

खुडैल पुलिस के मुताबिक हादसे में शंकरलाल पिता घीसालाल की मौत हो गई। जबकि उसके बच्चे गोपाल (15), श्रवण (13) और प्रतीक्षा (19) गंभीर घायल हुए हैं। ट्राले की वजह से मृतक के भाई के घर मेें भी नुकसान हुआ है और गुलाब उसका बेटा नरेन्द्र (13), बेटी पायल (17) गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्राला जब घरों से टकराया तो आसपास के मकानों की दीवारें हिल गई और घर के अंदर का सामान गिर गया। ग्रामीणों को लगा जैसे भूकंप आया हो। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मशीन की मदद से ट्राले के आगे का हिस्सा काटा। ग्रामीणों ने मलबे से घायल लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *