[ad_1]

young man hanged himself, police is looking for the reason for suicide through mobile

(सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

भोपाल के छोला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। वह कुछ महीने से एक फैक्ट्री में काम करने जाता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

छोला थाना पुलिस के अनुसार अर्जुन जाटव (18) कल्याण नगर छोला का रहने वाला था। उसके पिता मंडीदीप में स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं और वहीं रहते हैं। वे कभी-कभार ही भोपाल आते हैं। अर्जुन की एक बड़ी बहन है, उसकी शादी हो चुकी है और वह छोला रोड पर अलग रहती है। अर्जुन अपनी मां के साथ यहां रहता था और एक निजी फैक्ट्री में काम करता था। रविवार रात अर्जुन खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब मां जगी तो देखा कि अर्जुन फांसी का फंदा बनाकर लटका हुआ है। इसके बाद मां ने बेटी-दामाद को सूचना दी। पड़ोसियों को बुलाकर उसे फंदे से उतार। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।  

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय अज्ञात युवक आईएसबीटी और रानी कमला पति स्टेशन के आस पास में भीख मांगता था। रविवार शाम को सांची दुग्ध संघ के पास सड़क पार करते समय उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।  

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *