Road Accident in Sagar: Speeding Scorpios collided with scooter and bike, three including Congress leader died

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

सागर जिले के मकरोनिया ओवर ब्रिज पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने स्कूटर और बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना जोरदार था कि स्कार्पियों की टक्कर से दो पहिया वाहन सवार एक युवक ओवर ब्रिज के नीचे जा गिरा। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।

हादसे की सूचना के बाद सीएसपी सहित बहेरिया और मकरोनिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सडक़ पर पड़े मृतकों और घायलों को अस्पताल रवाना किया, साथ ही यातायात व्यवस्था को सुचारू किया। हादसे में गंभीर रूप से घायल जैन समाजसेवी, जैनतीर्थ मंगलगिरि के मंत्री और कांग्रेस के नेता प्रदीप जैन बुरी तरह घायल हो गए। जिनको बंसल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत गई। प्रदीप जैन के निधन से जैन समाज में शोक की लहर है। दोनों दोपहिया वाहनों को टक्कर मारने वाली स्कार्पियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

बाइक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

रात करीब साढ़े आठ बजे मकरोनिया की तरफ से ग्वालियर पासिंग की स्कार्पियो आ रही थी। बहेरिया की तरफ से बाइक और स्कूटी सवार आ रहे थे, तभी पीछे से आ रही स्कार्पियो (क्रमांक एमपी 07 सीई 3468) ने तेज रफ्तार में ब्रिज के ऊपर बाइक को ओवर टेक किया। तभी सामने आ रहे स्कूटी से कार टकराकर अनियंत्रित हो गई और साइड से जा रही बाइक से जा लगी, जिससे बाइक में सवार चालक ब्रिज के नीचे जा गिरा। करीब 50 मीटर नीचे गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, स्कूटी सवार प्रदीप कुमार जैन को भी गंभीर चोटें आई। इस हादसे में कमोद कुर्मी और तखत सिंह लोधी की मौत हो गई।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *