MP News: IPL betting busted in Wild Tiger Resort, six people in custody

IPL BETTING
– फोटो : सांकेतिक तस्वीर

विस्तार

उमरिया के वाइल्ड टाइगर रिसोर्ट में में आईपीएल का सट्टा चलने का मामला सामने आया है। बाघों की धरा में आईपीएल सट्टे को संचालित करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा है। शनिवार रात्रि मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस वाइल्ड टाइगर रिसोर्ट पहुंची, जहां लग्जरी कमरों में दूसरे जिलों के व्यक्तियों द्वारा बैठकर आईपीएल क्रिकेट पर वेट लगवाया जा रहा था। पुलिस ने आईपीएल सट्टा खेल में 6 लोगों को गिरफ़्त में लिया है। वहीं पचपन लाख रुपये के मसरूका जब्त की गई।

बांधवगढ़ ताला स्थित वाइल्ड टाइगर रिसोर्ट के रूम 406 व 407 में बैठकर फोन और लैपटॉप के माध्यम से मैनेजर संजय यादव के जानकारी में कुछ व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच पर हार-जीत का दाव लगाकर सट्टा खिला रहे थे। मुखबिर के सूचना के बाद एसडीओपी द्वारा सर्च वारंट जारी कर दो टीम गठित कर दबिश दी गई। जहां रिसोर्ट के रूम 406 से चार और रूम 407 से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया। कार्रवाई में 2 लैपटॉप, 34 मोबाइल फोन, 2 टेलीविजन, 1 कनेक्टिंग मशीन, 2 पेन ड्राइव, 1 वाइस रिकॉर्डर, 3 कैलकुलेटर, 1 कार्डलेस फोन, 10 मोबाइल चार्जर सहित एक आई 20 कार, 5700 रुपये नगद सहित IPL के बुकिंग हिसाब तीस लाख इकहत्तर हजार रुपये का मसरूका जब्त किया गया।

आईपीएल सट्टा के खेल में वाइल्ड टाइगर रिसोर्ट के मैनेजर संजय यादव को बताकर रूम बुक किया गया था। सिवनी निवासी सन्दीप सराटे, जबलपुर निवासी नील कमल प्रजापति, आकाश राजभर, राजेश कुशवाहा, अजय कुमार चक्रवर्ती व नितिन केशरवानी को गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्त में लिए गए आरोपियों से पूछताछ के बाद सिवनी निवासी सुशील ठाकुर, तथा जबलपुर से खेल का संचालन कर रहे जबलपुर निवासी संजय यादव व राहुल जाटव को भी आरोपी बनाया गया है। आरोपी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के माध्यम से और स्वयं की गलत पहचान से आईपीएल सट्टे का कारोबार संचालित कर रहे थे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *