[ad_1]

instagram reels social media star arrested

रेप का केस दर्ज
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

फेमस इंस्टाग्राम स्टार दीपेश बड़गल को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी पूरे फिल्मी अंदाज में हुई। जब दीपेश फाइव स्टार होटल में अभिनेत्री के साथ फेरे ले रहा था तभी पुलिस पहुंची और उसे पकड़कर दिल्ली ले गई। पहले शादी में मौजूद लोग समझते रहे कि पुलिस मेहमान के रूप में आई है लेकिन जब गिरफ्तारी की बात पता चली तो सभी चौंक गए। 

फेरे लेने के लिए इंतजार करती रही दुल्हन

फेमस रील्स स्टा दीपेश को न्यू अशोका (ईस्ट-दिल्ली) की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली में दीपेश के खिलाफ इंटरनेट मीडिया इन्फ्लूएंसर युवती ने दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज करवाई है। शनिवार को दीपेश इंदौर में एक अभिनेत्री से शादी कर रहा था। यह अभिनेत्री कई धारावाहिकों और एलबम में अभिनय कर चुकी है।

जब दीपेश फेरे ले रहा था उसी समय एसआइ सीमा भाटी और एसआइ राहुल पहुंचे और एफआइआर की प्रति दिखाकर दीपेश को गिरफ्तार करने की बात कही। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिसवालों को रोकने का प्रयास किया लेकिन किसी की एक न चली। पुलिस दीपेश को लसूड़िया थाना ले आई। दीपेश के परिचित दो घंटे तक थाने में जमे रहे लेकिन पुलिस दीपेश को दिल्ली लेकर चली गई। वहीं दुल्हन फेरे पूरे करने के लिए होटल में दीपेश की वापसी का इंतजार करती रही

केस दर्ज करवाने वाली युवती के साथ काम किया

पुलिस ने बताया कि एफआइआर दर्ज करवाने वाली युवती भी पहले दीपेश के साथ ही काम करती थी। यह सोशल मीडिया कंटेंट बनाते थे। इंस्टाग्राम पर दीपेश के 360 हजार फालोअर्स हैं। दीपेश मूलत: जम्मू का रहने वाला है। वह कई अन्य शहरों में हुक्का लाउंज और कैफे भी संचालित करता है। दीपेश की शादी में कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और प्रभावशाली लोग मौजूद थे। पुलिस दीपेश को रविवार को दिल्ली कोर्ट में पेश करेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *