[ad_1]

AMU Researcher attacked by a pack of dogs

कुत्ते द्वारा दिए घाव
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के एक शोधार्थी पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाने में शोधार्थी कामयाब रहा। कुत्तों ने उनके शरीर पर कई जगह काटा है। गंभीर रूप से घायल शोधार्थी का इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

शनिवार देर रात एएमयू के एमएम हॉल में रह रहे राजनीति विषय से शोध कर रहे खालिद हसन हॉल के करीब फुटबॉल के मैदान पर टहल रहे थे, तभी दो कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। जैसे-तैसे उससे बचने की कोशिश खालिद कर रहे थे। इसके बाद तीन और कुत्ते आ गए। कुत्तों ने खालिद को दौड़ाया और वह गिर गए। कुत्तों ने कई जगह काट लिया। 

अपनी जान बचाने के लिए खालिद हॉल के कॉमन रूम की तरफ भागे। साथी छात्रों ने कॉमन का दरवाजा खोलकर उनकी जान बचाई। पीठ पर तीन, पैर पर तीन सहित अन्य जगहों पर कुत्तों ने काट लिया। खालिद ने बताया कि कुत्तों का खौफ काफी बढ़ गया है। पिछले दिनों एएमयू के सर सैयद हाउस के मैदान पर सुबह टहल रहे सेवानिवृत्त डॉक्टर सफदर अली पर कुत्तों ने हमला कर दिया। इसमें उनकी जान चली गई। 

महानगर के स्वर्ण जयंतीनगर में एक चार महीने की बच्ची को एक कुत्ता उठा ले गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। सुबह की घटना के बारे में दोपहर 3:30 बजे थाना क्वार्सी के प्रभारी ने सूचना दी थी। इसके बाद निगम के पशु चिकित्साधिकारी को 10 कर्मचारियों को दो कैटल कैचर वाहन के साथ भेजा गया। नगर आयुक्त ने इस घटना संज्ञान लिया है।  -एहसान रब, पीआरओ, नगर निगम 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *