[ad_1]

Mirzapur News Farmer dies due to electrocution, accident happened while guarding melons in the field

बिजली गिरी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मिर्जापुर में बारिश के दौरान गरज चमक के साथ शुक्रवार की रात बिजली गिरने से  चपेट में आकर जलाशय के पास खेतों में खरबूजा की रखवाली कर रहे किसान की झुलस कर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

यह भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुईं ईद की तस्वीरें: कहीं गले मिलते दिखे नन्हें बच्चे, कहीं मेले में मस्ती करते, शानदार फोटोज

नगर क्षेत्र के पट्टी कला निवासी कैलाश चौहान (50) पुत्र घुरहू चौहान अहरौरा जलाशय के पास स्थित खेतों में खरबूजे की खेती करते हैं। शुक्रवार की देर शाम से ही गरज चमक के साथ हो रही हल्की हल्की बरसात के दौरान वह अपने खेतों पर खरबूजे की रखवाली कर रहे थे। रात तकरीबन 11 बजे अचानक बिजली के  चपेट में आकर झुलस गए । आसपास के लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने चारपाई पर लिटा कर किसी तरह उनको बाहर निकाला। तब तक झूलसे अधेड़ कैलाश की मौत हो गई। मौके का नजारा देख परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *