[ad_1]

Bhopal News: The middle-aged man hanged himself after killing his wife and daughter, was unemployed for two mo

भोपाल में पत्नी और बेटी की हत्या कर अधेड़ ने की आत्महत्या
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

राजधानी भोपाल में मंत्रालय के सामने स्थित झुग्गी बस्ती भीम नगर में बड़ी वीभत्स घटना सामने आई है। दो महीने से बेरोजगार एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद और आर्थिक तंगी से परेशान होकर पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जबकि दूसरे कमरे में सो रहा बेटा जिंदा बच गया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

एडीसीपी जोन-2 राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि धनुलाल प्रजापति (45) पत्नी मंजू (38), खुशी (13) और बेटे के साथ मंत्रालय के सामने झुग्गी बस्ती में रहता था। वह कारपेंटर का कार्य करता था, बीते दो महीने से वह बेरोजगार था। शनिवार सुबह उसका दूसरे कमरे में सो रहा बेटा जगा तो देखा कि जिस कमरे में माता-पिता रहते हैं वह अंदर से बंद है। दोपहर तक उसने इंतजार किया,इसके बाद पड़ोसियों के साथ मिलकर दरवाजा खोला तो देखा कि पिता फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। उसकी मां मंजू और बहन खुशी की लाश कमरे में पड़ी हुई है। भदौरिया ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो सामने आया कि धनुलाल प्रजापति ने ही अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद देर रात फांसी लगाई। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

बेरोजगारी से था परेशान

अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ के बाद समने आया है कि वह दो महीने से बेरोजगार था। वह नशा करता था। नशे के कारण पहले भी उसका पत्नी के साथ विवाद होता रहता था। आशंका है कि बीती रात भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *