class="post-template-default single single-post postid-546 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Ganga Pushkar Kumbh Route diversion in Varanasi till 2 May read every information

वाराणसी में दो मई तक रूट डायवर्जन
– फोटो : फाइल

विस्तार

गंगा पुष्कर कुंभ के मद्देनजर वाराणसी शहर में सोमवार से दो मई तक रोजाना सुबह सात बजे से रात 10 बजे तक रूट डायवर्जन की व्यवस्था की गई है। अपर पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) एस चनप्पा ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन की व्यवस्था का पालन कर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने में ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें।

22 अप्रैल से तीन मई तक गोदौलिया से अस्सी घाट के मध्य पड़ने वाले मंदिरों मठों एवं धर्मशालाओं में आवश्यक सामग्री की आपूर्ति करने वाले वाहनों को प्रतिबंध से मुक्त रखा जाएगा। गेस्ट हाउस मालिकों एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों के संचालकों से अनुरोध है कि इस क्षेत्र में अपने व्यापारिक सामान को रात आठ बजे से सुबह छह बजे के बीच स्थानांतरित करने को प्राथमिकता दें।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी 29 को करेंगे गंगा पुष्कर कुंभ को संबोधित, श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए खास तैयारी

शहर में कई मार्गों पर वाहन प्रतिबंधित

  • – लंका-अस्सी तिराहा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से किसी भी प्रकार के वाहन को अस्सी चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को पद्मश्री चौराहा और रविदास गेट रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।
  • – नगवा चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को रविदास पार्क और अस्सी घाट की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर और रविदास गेट की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *