class="post-template-default single single-post postid-496 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Satna: Fire broke out in Kripalpur wooden stall, dozen fire brigade got control after hours of effort

सतना में लकड़ी टाल में आग लग गई।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश के सतना में लकड़ी टाल में आग लग गई। लकड़ियों ने तेजी से आग पकड़ ली। इससे लाखों का नुकसान होने की आशंका है। दर्जनभर फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

बता दें कि सतना के बाजार क्षेत्र में स्थित रेडीमेड शॉप में गुरुवार देर रात आग लग गई थी। शुक्रवार को कृपालपुर में स्थित लकड़ी का टाल आग की लपटों से घिर गया। टाल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।  कार शो रूम के पास स्थित यह टाल यशपाल अग्रवाल का बताया जा रहा है। टाल के भीतर काफी मात्रा में लकड़ी थी। आग लकड़ी के जरिए तेजी से फैली और टाल को कुछ ही देर में चपेट में ले लिया।

टाल के कर्मचारियों ने अग्निरोधी सिलेंडरों के जरिए आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इस दौरान बोरिंग से भी पानी डाला गया। उधर, सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के वाहन मौके पर पहुंचे। घंटों चली मशक्कत और करीब दर्जन भर दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग से लाखों की लकड़ी जलकर खाक हो गई।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *