[ad_1]

Azamgarh: Killer of parents and sister caught, injured in police encounter, undergoing treatment in hospital

Azamgarh: पकड़ा गया मां-बाप और बहन का हत्यारा, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की देर रात तिहरे हत्याकांड के आरोपी राजन सिंह की गांव के समीप बनवारी वीर बाबा मंदिर के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस घटना में आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धंधारी गांव में (20 वर्षीय) युवक राजन सिंह ने रविवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता भानु प्रताप सिंह पुत्र हरिनारायण सिंह उम्र (48 वर्ष) को मौत के घाट उतार दिया, इस बाबत उसने माता सुनीता देवी (45 वर्ष) की भी कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- चंदौली में सड़क हादसा: ट्रक में भिड़ी कार, मौके पर एक बच्चे समेत तीन की दर्दनाक मौत, मारुति के उड़े परखच्चे

फिर उसने जान बचाकर भाग रही बहन राशि सिंह उम्र 12 वर्ष की भी हत्या कर दी ओर फरार हो गया। इस मामले में एसपी की ओर से दो टीमों का गठन किया गया था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गुरुवार की रात गांव स्थित मंदिर के पास उसे घेर लिया। जिस पर आरोपी राजन सिंह ने पुलिस के ऊपर भी हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में राजन सिंह के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *