Umesh Pal murder case: Guddu raided Bargarh in search of Muslim, STF picked up his driver

गुड्डू मुस्लिम।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस के लिए पहेली बने गुड्डू मुस्लिम ने नया ठिकाना उड़ीसा में बनाया है। उसकी लोकेशन मिलने पर एसटीएफ की एक टीम ने शुक्रवार को उड़ीसा के बरगढ़ जिले में छापा मारा। इस दौरान गुड्डू तो हाथ नहीं आया लेकिन उस ड्राइवर के एक करीबी को हिरासत में ले लिया गया, जो उसे कार से लेकर वहां पहुंचा था। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

गुड्डू मुस्लिम 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार है। उसे लेकर तमाम तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। फरारी के दौरान उसने झांसी में भी शरण ली, यह बात पिछले दिनों तब सामने आई थी जब असद और गुलाम का एनकाउंट हुआ था। एसटीएफ की टीम लगातार उसके पीछे लगी हुई है, लेकिन उसे पकड़ पाने में अब तक नाकाम ही रही है।

सूत्रों का कहना है कि इसी बीच एसटीएफ को इनपुट मिला कि गुड्डू मुस्लिम ने उड़ीसा पहुंचा है। जिसके बाद शुक्रवार को एसटीएफ की एक टीम उड़ीसा के बरगढ़ जिले में पहुंची। यहां पहुंचकर टीम ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और फिर उसकी मदद से कई स्थानों पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान टीम बरगढ़ के भाटली गांव में भी पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया।बताया जा रहा है कि यह युवक गुड्डू के ड्राइवर के संपर्क में था और इसकी मदद से ही गुड्डू ने बरगढ़ में शरण ली।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *