class="post-template-default single single-post postid-411 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


UP Nikay Chnuav 2023 samajwadi party made Sarfaraz a candidate from Azamgarh nagar pailka

सरफराज आलम उर्फ मंसूर,
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों की घोषणा करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस जहां पहले ही पांच प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। वहीं बुधवार को सपा ने भी सात अध्यक्ष पदों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। इस घोषणा के साथ ही कई प्रत्याशी जो सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले कई दावेदारों के चेहरे उतर गए हैं।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के अनुमोदन के बाद निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बुधवार को सात अध्यक्ष पदों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। जिसमें आजमगढ़ नगर पालिका परिषद से पार्टी ने इस बार सरफराज आलम उर्फ मंसूर, मुबारकपुर नगर पालिका से तैयबा पत्नी फराज अंजूम और बिलरियागंज नगर पालिका से मीना देवी पत्नी राजेश पासवान को प्रत्याशी बनाया है।

वहीं अगर नगर पंचायतों को देखें तो पार्टी द्वारा अतरौलिया नगर पंचायत से सुभाष चंद्र, बूढ़नपुर नगर पंचायत से ललित कुमार, महराजगंज नगर पंचायत से नूरजहां पत्नी इरसाद अहमद और जहानागंज से सरफराज को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। जबकि अन्य नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा चल रही है।

ये भी पढ़ें: फेसबुक खोलते ही हाथ जोड़े नजर आ रहे नेताजी, व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर कर रहे चुनाव प्रचार



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *