[ad_1]

Lover couple commits suicide, dead body found hanging on tree, girl eloped with married man on April 4

(सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

टीकमगढ़ में मंगलवार को प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। चार अप्रैल को शादीशुदा युवक प्रेमिका को उसके गांव से भगा ले गया था। दोनों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। मंगलवार को दोनों का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।

मामला टीकमगढ़ के बम्होरी कला थाना के बाबई गांव का है। बम्होरी कला थाना प्रभारी रश्मि जैन ने बताया कि अजय कुशवाहा (25) निवासी बाबई का चंदेरा गांव निवासी सूरज देवी (18) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अजय कुशवाह चार अप्रैल और सूरज देवी को भगा ले गया था। सूरज देवी के गुम हो जाने की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

मंगलवार की सुबह बाबई गांव के लोगों ने पास के जंगल में दोनों के शव पेड़ पर लटके देखे। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि अजय कुशवाहा पहले से शादीशुदा है। उसका चंदेरा गांव की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी। इस दौरान मंगलवार को दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। थाना प्रभारी रश्मि जैन ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एफएसएल टीम ने घटनास्थल सहित दोनों शवों की बारीकी से जांच की। इसके बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *