[ad_1]

Audio of money game going viral in SP ticket distribution in Gorakhpur

समाजवादी पार्टी का चिन्ह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नगर निकाय चुनाव में सपा के टिकट बंटवारे को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगने लगे हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो गया। उसमें एक नेता दूसरे नेता से टिकट के लिए मांगे जा रहे रुपये का जिक्र कर रहे हैं। हालांकि, पार्टी के जिम्मेदारों ने आरोप को गलत करार दिया है।

सपा की ओर से महापौर पद के प्रत्याशी काजल निषाद की घोषण कर दी, लेकिन पार्षद का टिकट स्थानीय स्तर पर घोषित करने का निर्देश दिया गया। रविवार को समाजवादी पार्टी के बेतियाहाता स्थित पार्टी कार्यालय पर टिकट बंटवारे को लेकर हुई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। टिकट अब घोषित होगा इस इंतजार में दावेदर देर शाम तक पार्टी कार्यालय में बैठे रहे, लेकिन प्रत्याशियों के नाम की सूची सार्वजनिक नहीं हो सकी।

इसे भी पढ़ें: बदमाशों ने मास्क और हेलमेट को बनाया हथियार, CCTV से बचने के लिए अपनाया नया ट्रेंड

रविवार की रात से ही सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच आरोपों-प्रत्यारोपों की झड़ी लग गई। सोमवार की सुबह एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसने पार्टी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा में देरी की वजहों को बताया। ऑडियो में पार्टी के एक नेता पर टिकट दिलवाने के नाम पर न केवल धन मांगने बल्कि सामान पहुंचाने का जिक्र है।

ऑडियो नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ही शहर के लोगों के बीच वायरल हो ही रहा था कि एक स्क्रीन शॉट भी वायरल होने लगा। स्क्रीन शॉट में टिकट के एक दावेदार ने एक पूर्व पदाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। उसका यहां तक कहना है कि टिकट के लिए न केवल उससे रुपये की मांग की जाती रही बल्कि उससे सामान भी मंगवाया जाता रहा। यहां तक कि घरेलू छोटे-मोटे सामान भी घर पहुंचाने के लिए कहा जाता रहा। वह नेता के बताए अनुसार रकम नहीं दे सका तो उसका टिकट कट गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *