MP News: 57 infected were found in the state in 24 hours, maximum 17 cases in Indore and 13 in Bhopal

कोरोना . प्रतीकात्मतक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 57 संक्रमित मिले हैं। इसमें सबसे ज्यादा इंदौर में 17 और भोपाल में 13 मरीज है। वहीं, 41 मरीज ठीक हुए हैं।

 

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 322 पहुंच गई हैं। इसमें सबसे ज्यादा भोपाल में 112 मरीज शामिल है। जानकारी के अनुसार सोमवार को इंदौर में 17, भोपाल में 13, ग्वालियर में 10, जबलपुर में 6, राजगढ़ में 6, सीहोर में 5 संक्रमित मरीज मिले है। इनमें से प्रदेश के अलग-अलग अस्पताल में 8 मरीज भर्ती हैं। भोपाल में पांच और इंदौर में तीन संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती है। इंदौर में एक मरीज को ऑक्सीजन सपोर्टेट बेड पर रखा गया।

 

प्रदेश के 14 जिलों में एक्टिव केस

भोपाल में 112, दतिया में 1, ग्वालियर में 28, हरदा में 2, होशंगाबाद में 6, इंदौर में 66, जबलपुर मे 41, खंडवा में 3,रायसेन में 8, राजगढ़ में 29, सागर में 6, सतना में 1, सीहोर में 14 और उज्जैन में 5 एक्टिव केस हैं।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया पॉजिटिव 

बता दें एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को आईसोलेट होने और अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की थी। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लगातार लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने, मॉस्क लगाने और भीड़ भाड़ में ना जाने की अपील कर रहे हैं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *