Karauli Baba: Clean chit to Karauli Sarkar in case of assault on doctor

करौली बाबा डॉ. संतोष सिंह भदौरिया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

चमत्कार दिखाने की चुनौती देने वाले नोएडा के डॉक्टर सिद्धार्थ चौधरी से मारपीट के मामले में बिधनू पुलिस ने करौली सरकार के बाबा संतोष सिंह भदौरिया को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस ने मामले में बाबा के तीन सुरक्षा कर्मियों व सेवादारों को मारपीट और गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोपी बनाते हुए कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।

हालांकि जिस बाबा के निर्देश पर सेवादार डॉक्टर को पंडाल से बाहर ले गए और मारपीट की, उसके खिलाफ साक्ष्य न मिलने की दलील देकर नाम बाहर कर दिया गया है। बता दें, नोएडा के रहने वाले डॉ. सिद्धार्थ चौधरी ने 19 मार्च को बिधनू थाने में करौली सरकार के बाबा संतोष सिंह भदौरिया और उनके चेलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

आरोप लगाया था कि 22 फरवरी को वह परिवार के साथ करौली आश्रम गए थे और बाबा से चमत्कार दिखाने की मांग की। हालांकि बाबा ने उन्हें चमत्कार नहीं दिखाया बल्कि अपने बाउंसरों और सेवादारों की मदद से पंडाल के बाहर लेजाकर जमकर मारपीट की। थाना प्रभारी बिधनू सतीश राठौर ने बताया कि जांच में बाबा के खिलाफ मारपीट या किसी अन्य तरह का कोई आरोप साबित नहीं हुआ है। ऐसे में बाबा का नाम आरोपपत्र में शामिल नहीं किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *