Went to bathe in Ganga on birthday two brothers drowned

दो भाईयों के गंगा में डूबने से घर में मातम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बुलंदशह में अनूपशहर थाना क्षेत्र के मस्तराम स्नान घाट पर मंगलवार दोपहर को गंगा स्नान करने के लिए आए दो सगे भाई डूब गए। बताया गया कि अलीगढ़ से दोनों भाई अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए आए थे। शोर शराबा होने पर मौके पर मौजूद स्थानीय गोताखोर व नाविकों ने गंगा में उन्हें तलाशने के लिए छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम भी दोनों के सर्च अभियान में जुटी हुई हैं। 

अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के मोहल्ला वाटरबॉक्स निवासी 19 वर्षीय लक्ष्य का मंगलवार को जन्मदिन था। वह जन्मदिन मनाने के लिए अपने बड़े भाई 20 वर्षीय अभिषेक और मोहल्ले के साथी सूरज, संदीप, रवि और मोनू के साथ अनूपशहर के मस्तराम स्नान घाट पर आए थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दोनों भाई हनुमान प्रतिमा के सामने स्नान करते समय गहरे जल में जाने से डूब गए। दोस्तों के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद स्थानीय गोताखोर, नाविक ने उनकी तलाश शुरू कर दी। 

साथ ही सूचना मिलने पर एसडीएम नवीन कुमार, ईओ नगर पालिका संजय वर्मा, लेखपाल अशोक कुमार सैनी समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही पीएसी फ्लड प्लाटून की टीम भी उनकी तलाश में जुट गई है। देर शाम तक दोनों युवकों का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। एसडीएम ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *