सार

शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र के पिपरघार में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने भजन गाया। वहीं, लोक निर्माण मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने उन पर नोट न्योछावर किए। 

Panchayat Minister Sisodia sang bhajan in Ratri Chaupal, Rathkheda donated notes

शिवपुरी में रात्रि चौपाल में महेंद्र सिंह सिसौदिया।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री और शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपरघार में शनिवार-रविवार की रात्रि चौपाल लगाई। इस रात्रि चौपाल में पंचायत मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी। इसी बीच रात को भजन संध्या भी रखी गई। इस भजन संध्या में पंचायत मंत्री ने भजन गाया और पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा और उनके समर्थकों ने मंत्री जी पर नोट न्योछावर किए। 

पंचायत मंत्री पर नोट न्योछावर करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंचायत मंत्री यहां पर भजन गा रहे हैं। इसमें पंचायत मंत्री करते हो तुम कन्हैया, मेरा नाम हो रहा है… भजन गा रहे हैं। वहीं पोहरी विधायक और राज्यमंत्री राठखेड़ा नोट हाथ में लेकर न्योछावर कर रहे हैं। पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री को देखते हुए उनके साथी समर्थकों ने भी पंचायत मंत्री के ऊपर हाथ में नोट लेकर के न्योछावर कर दिए।

पंचायत मंत्री ने लगाई थी रात्रि में चौपाल

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रभारी मंत्रियों ने अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में अपनी गतिविधियां बढ़ा दी हैं। शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम  पिपरघार में रात्रि चौपाल लगाई। रात्रि चौपाल में लोगों की समस्याएं सुनी। भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले। रात्रि चौपाल में पोहरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य जनप्रतिविधिगण भी मौजूद रहे। स्थानीय कलाकारों ने भजन प्रस्तुत किए। कलाकारों ने जब भजन प्रस्तुत किए थे उसके बाद में प्रभारी मंत्री और पंचायत मंत्री महेंद्र सिसौदिया ने भी भजन गाया।

कलेक्टर व एसपी सहित अन्य अधिकारी भी रहे मौजूद 

पंचायत मंत्री की रात्रि चौपाल के दौरान में कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी के अलावा पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस रात्रि चौपाल से पहले पंचायत मंत्री ने शिवपुरी जिला मुख्यालय पर कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों की मीटिंग भी ली। लाड़ली बहना योजना सहित अन्य योजनाओं की समीक्षा की। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *