Fed up with Shohde chatting student committed suicide

खुदकुशी करने वाली प्रीति गुप्ता की फाइल फोटो।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

गोरखपुर में पिपराइच थाना क्षेत्र के चकिया गांव में रविवार दोपहर छत के कुंडे से नाबालिग छात्रा प्रीति की लटकती लाश मिली। छात्रा को नीचे उतारकर परिजन इलाज कराने भटहट सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भाई दीपक का आरोप है कि एक शोहदे से परेशान होकर बहन ने खुदकुशी की है। फिलहाल, पुलिस ने मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, चकिया निवासी खेदन गुप्ता की 16 वर्षीय बेटी प्रीति गुप्ता आठवीं की छात्रा थी। मां बादामी ने बताया कि घर में परचून की दुकान है। दोपहर में वह भटहट कस्बे में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में दुकान का सामान खरीदने आ गई थीं। घर पर बेटी गुड़िया और प्रीति थी।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज से गोरखपुर में चलता था अतीक का सिक्का, यहां के बदमाशों को देता था शरण

प्रीति ने छोटी बहन गुड़िया को बाजार से समोसा खरीदने के लिए भेज दिया था। कुछ देर बाद बादामी को किसी ने बताया कि उनकी बेटी प्रीति ने फांसी लगा ली है। बताया जा रहा है कि एक युवक नाबालिग को मोबाइल पर चैटिंग कर परेशान कर रहा था। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस में कभी भी परिजनों ने शोहदे के बारे में शिकायत नहीं की थी।

भाई बोला, शोहदा करता था परेशान

प्रीति के भाई दीपक ने बताया कि कस्बा का एक युवक काफी दिनों से बहन को परेशान कर रहा था। लोकलज्जा की वजह से बहन ने इसकी जानकारी घर में किसी को नहीं दी थी। लेकिन, एक दिन मोबाइल फोन पर चैटिंग को पकड़ लिया गया और फिर मैं खुद आरोपी युवक के पास गया था। उसे समझाया तो उसने माफी भी मांगी थी, लेकिन उसने अपनी हरकत बंद नहीं की थी, जिस वजह से बहन ने खुदकुशी कर ली।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *