Atiq Arshad Murder Now Ashraf name will be removed from this case, reward will increase on Saddam

अशरफ उर्फ खालिद अजीम
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

बरेली के बिथरी थाने में दर्ज मुकदमे के मुख्य आरोपी अशरफ की हत्या के बाद उसका नाम केस से हटाया जाएगा। इसके लिए बरेली से एसआईटी प्रयागराज जाकर अशरफ की मौत से संबंधित रिकॉर्ड जुटाएगी।

बिथरी चैनपुर थाने में सात मार्च को पुलिस की ओर से भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसमें अशरफ ही मुख्य आरोपी था। आरोप था कि जेल के बाहर से अशरफ का साला सद्दाम व गुर्गा लल्ला गद्दी समेत कई लोग खाने-पीने के इंतजाम करते थे व अवैध मुलाकातें कराते थे। इन सभी का नाम भी केस में दर्ज हुआ था और दो जेल वार्डर गिरफ्तार कर जेल भेजे गए थे।

अब अशरफ की मौत के बाद केस से उसका नाम हटाया जाएगा। इसके लिए केस की जांच कर रही एसआईटी प्रयागराज जाएगी। वहां अशरफ की मौत से संबंधित एफआईआर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल करेगी। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि विवेचक व पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद अशरफ का नाम हटाया जाएगा।

सद्दाम पर बढ़ेगा इनाम

अशरफ की हत्या के बाद बरेली पुलिस का फोकस उसके साले सद्दाम पर है। अतीक और अशरफ की मौत के बाद माना जा रहा है कि वह जान बचाने के लिए खुद भी सरेंडर कर सकता है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि जल्द ही सद्दाम पर घोषित इनाम को 25 से बढ़ाकर 50 हजार करने की तैयारी है। बिथरी में रिपोर्ट सात मार्च को दर्ज की गई थी। इससे 90 दिनों के भीतर सद्दाम नहीं मिला तो चार्जशीट पेश कर दी जाएगी। पार्ट बी में सद्दाम की तलाश व विवेचना जारी रहेगी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *