The miscreants took Sagar's laborer from Damoh railway station, after robbing, threw him on the road

घायल मजदूर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दमोह रेलवे स्टेशन के पास से सागर जिले के एक मजदूर को शनिवार की रात अज्ञात बाइक सवार बदमाश उठाकर ले गए। मजदूर के साथ मारपीट कर उसके रुपये व मोबाइल छीन लिया और मजदूर को मरणासन्न अवस्था में फेंककर भाग गए। दूसरे दिन रविवार की सुबह मजदूर गंभीर हालत में तिंदनी गांव के पास पड़ा मिला, जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे भर्ती कराया गया। आश्चर्य की बात है कि पुलिस को घटना की जानकारी तक नहीं लगी।

बता दें, सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के पचारा गांव निवासी हल्लेभाई मजदूरी करने जयपुर जाने के लिए अपने गांव से दमोह रेलवे स्टेशन आया था और रात 10 बजे रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा था। घायल के बताए अनुसार स्टेशन के पास से उसे दो बाइक पर सवार चार लोग जबरन उठाकर ले गए थे और तिंदनी गांव के पास एक हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया। बदमाश चाकू व अन्य हथियार भी रखे थे। जिन्होंने मारपीट कर मजदूर के गंभीर घायल होने के बाद उसे छोड़कर भाग गए। सुबह होश आने के बाद परिजन को किसी से फोन लगवाकर मजदूर ने हादसे की जानकारी दी, इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचा।

सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल पहुंचे घायल के भाई रूपेश ने बताया कि हल्लेभाई मजदूरी करता है और जयपुर जाने के लिए घर से निकला था। रात 12 बजे दमोह स्टेशन से गाड़ी पकड़नी थी। सुबह किसी का फोन आया कि भाई की हालत गंभीर है। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उन्होंने सारी घटना की जानकारी दी। अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *