MP News: Hindu Mahasabha called Atiq Ahmed's murder a murder, said will respect all the three youths

हिंदू महासभा प्रदेश अध्यक्ष अंकित भटनागर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके  भाई अशरफ अहमद की हत्या के समर्थन में हिंदू महासभा आ गई है। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने हत्या को वध बताते हुए तीनों युवाओं का सम्मान करने की बात कही हैं। वहीं, दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद ने हत्या में शामिल बदमाशों के बजरंग दल से जुड़े होने को गलत और भ्रामक बताया हैं।  

  

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के मध्य  प्रदेश अध्यक्ष अंकित भटनागर ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या को वध बताया। भटनागर ने कहा कि जिस तरह रामायण में भगवान राम ने और श्रीकृष्ण ने महाभारत में राक्षसों का वध किया, उसी तरह आतंक का अंत इन तीन युवाओं के द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि कानून के द्वारा जो भी युवाओं को सजा दी जाती है, उसके बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा मध्य प्रदेश तीनों युवाओं का सम्मान करेंगी।  और इनकी बातें लेकर जन जन तक पहुंचेगी कि किसी प्रकार से सामान्य परिवार के लोगों ने आतंक का अंत अतीक अहमद के रूप में किया है। इससे यह बात लोगों तक पहुंचेगी कि हमें भी आतंक के खिलाफ खड़े होना चाहिए। भटनागर ने कहा कि हालांकि कानून के हिसाब से गलत है, लेकिन कहीं ना कहीं उन तीनों युवाओं की भावनाएं आहत हुई होगी। जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया।

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर विश्व हिंदू परिषद ने अतीक अहमद की हत्या में बजरंग दल के शामिल होने को गलत बताया। विश्व हिंदू परिषद की तरफ से अपने आधारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कहा गया कि अतीक अहमद की हत्या में बजरंग दल का नाम लेकर अफवाह उड़ाई जा रही हैं, जो पूर्णत: भ्रामक हैं। हत्या करने वाले कौन हैं। इसकी जांच यूपी सरकार करा रही हैं। सत्य सामने आ ही जाएगा।

 

बता दें शनिवार रात को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्प्ताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलाने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया था। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *