[ad_1]

RLD field candidates from Sadabad and Mursan

रालोद
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हाथरस में सादाबाद नगर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय लोकदल की बैठक जिलाध्यक्ष केशव चौधरी की अध्यक्षता में विधायक के कार्यालय पर हुई। बैठक में रालोद समन्वय समिति के दिशा-निर्देशों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। नगर पंचायत अध्यक्ष और वार्डों के सदस्य पद पर पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति बनाई गई। 

जिलाध्यक्ष केशव चौधरी ने कहा कि रालोद पार्टी नगर निकाय चुनाव को पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। मुरसान और सादाबाद नगर में पार्टी अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। पार्टी के प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए रालोद कार्यकर्ता दोनों नगरों के सभी मोहल्लों में जाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि रालोद ही केवल विकास की राजनीति करती है। भाजपा और बसपा को जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। यह दल केवल अपने राजनीतिक हित के लिए जनता को गुमराह करने का काम करते है।

उन्होंने कहा कि सपा से चार सीटों की मांग की गई थी, लेकिन सहमति नहीं बनी। इसके बाद राष्ट्रीय चयन समिति के निर्देश पर तय किया गया है कि रालोद के मौजूदा विधायक क्षेत्र की किसी भी सीट पर प्रत्याशी का चयन कर चुनाव लड़ा सकते हैं। इसकी सूचना समन्वय समिति को दी जाएगी। 

फिलहाल रालोद सादाबाद व मुरसान नगर पंचायत सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगा। सपा से तालमेल के मुद्दे पर जिलाध्यक्ष ने कहा वह मौजूदा विधायक की दो सीटों पर चुनाव लड़ाएंगे। सपा क्या कहती और करती है, यह उनका मामला है। जल्द ही पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा करेगी और निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *