[ad_1]

Bhopal Betting was being done Bhopal from paan gumti Dewas used take money through phone-pay

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

इस समय आईपीएम मैच चल रहा है और आईपीएल मैच में जमकर सट्टेबाजी भी हो रही है। सट्टेबाज ऑनलाइन और स्मार्ट फोन के जरिए सट्टा लगवा रहे हैं। इस बार क्राइम ब्रांच ने तो ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जिसका मास्टरमाइंड देवास में पान की गुमटी चलाता है और वह फोन-पे के जरिए पैसे लेता है और सट्टा बुक करता है।

पुलिस ने देवास से मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। उसका सुराग भोपाल में सट्टा लगाते पकड़े गए आरोपी से मिले थे। क्राइम ब्रांच पुलिस के अनुसार, 13 अप्रैल को पुलिस को कमला नगर में सट्टा लगाने की सूचना मिली थी। इस पर टीम को मौके पर रवाना किया गया था। टीम ने वहां एच-87 सरकारी आवास कोटरा निवासी 40 साल के अभिजीत सिंह पुत्र रमेश चंद राजपूत को सट्टा खिलाते पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के पास से सट्टा पर्ची, 10 हजार 605 नकद और एक मोबाइल फोन जब्त किया। आरोपी ने सट्टे का पैसा फोन-पे के जरिए देवास में बैठे संचालक को भेज देता था। इसके बाद पुलिस की एक टीम देवास रवाना की गई थी।

गिरोह में अभी कई और शामिल…

अभिजीत सिंह के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस की टीम देवास जिले के टावा थाना, सिविल लाइन पहुंची और वहां मुकेश पान पैलेस से मुकेश नायक को गिरफ्तार कर लिया। उसके फोन-पे से अभिजीत द्वारा किए गए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी मिले हैं। आरोपी पान की गुमटी चलाता है और कक्षा 11वीं तक पढ़ा है। वह बीते कई साल से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *