Atiq Ahmed Murder Who are the three attackers who shot Atiq and Ashraf in front of the police

atiq ahmed killed
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की काल्विन हॉस्पिटल में एक के बाद एक गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तीन हमलावरों ने दोनों की गोली मारकर हत्या की। 

हमलावर तीन लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए फायरिंग की। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस तैनाती कर दी गई है। पूरा इलाका छावनी में तब्दील है। एसटीएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। 

शनिवार की रात को पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। दोनों को पांच दिनों की रिमांड पर लाया गया था। इसी दौरान पुलिस सुरक्षा घेरे में घुसकर तीन हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। अंधाधुंध गोलीबारी से मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई। गोली लगते ही अतीक और अशरद मौके पर ढेर हो गए। 

आपको बता दें कि शनिवार की रात को हमला उस वक्त हुआ जब माफिया अतीक और उसका भाई अशरफ मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। गुड्डू मुस्लिम को लेकर अशरफ सिर्फ इतना कह पाया कि ‘मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम’ तभी एक हमलावर ने माफिया अतीक के सिर से सटाकर गोली मार दी। इसी दौरान अशरफ को भी गोली मार दी। हमलावरों ने गोलीबारी करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। हमले में एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *