[ad_1]

Atiq Ahmed: Controversial speech of MP's Agriculture Minister, said- Kamal Nath's relatives died

कृषि मंत्री कमल पटेल ने विवादित बयान दिया है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के खरगोन पहुंचे कृषि मंत्री ने अतीक हत्याकांड पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अतीक का रिश्तेदार बता दिया। कृषि मंत्री कमल पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए। इनके सब माई बाप मर गए। इनका वोट बैंक खत्म हो गया इसलिए इनको तकलीफ हो रही है।

बता दें कि प्रदेश के कृषि और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल रविवार को खरगोन प्रवास पर रहे। वे एक निजी मेडिकल साइंस कॉलेज के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने खरगोन आए थे। तब उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही। कृषि मंत्री ने कहा कि पुलिस पर जिन्होंने हमला किया और उनका एनकाउंटर हुआ वो सही है। हत्या किसी की भी हो वो गलत है, लेकिन जो समाज को नही मानते, कानून को नहीं मानते, देश को नहीं मानते उन्हें इस देश में रहने का अधिकार है क्या। जिन लोगों ने मारा उनके खिलाफ कानून के तहत कार्यवाही होगी उन्हें सजा मिलेगी।

जब कृषि मंत्री से पूछा गया कि कमलनाथ में यूपी सरकार पर सवाल उठाए हैं तो कृषि मंत्री ने कहा कि कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए। इनके सब माई बाप मर गए। इनका वोट बैंक खत्म हो गया इसलिए इनको तकलीफ हो रही है। जब कश्मीर में हिंदुओं को कश्मीरी पंडितों को मार मार कर भगाया जा रहा था। जब कांग्रेस के नेताओं ने कोई एक स्टेटमेंट दिया क्या। जब हमारे देश में हमारे ही लोगों को मारा जा रहा था तब इनको तकलीफ नहीं हुई तब हम सड़कों पर आते थे। अब जब देशद्रोही, गुंडे, बदमाशों का सफाया हो रहा है तो इनको तकलीफ हो रही है। इससे ही समझ जाओ कि कांग्रेस किसके साथ है, देशद्रोहियों के साथ है कि, गुंडों के साथ है। कि देशभक्तों के साथ है।

कृषि मंत्री ने कहा कि हमारे लिए पहले देश है। समाज पार्टी फिर मैं। इनके लिए सिर्फ कुर्सी है। गांधी भी नकली। एक परिवार के लिए पूरे देश को बर्बाद कर दिया। आजादी को 75 साल हो गए। कांग्रेस ने 60 साल राज किया ये (अतीक अहमद की तरफ इशारा करते हुए) कहां से हो गए, कांग्रेस के राज में हुए। पूरा देश गरीब कर दिया। मोदी जी जबसे आए गांव गांव किसान को मजबूत किया। गरीब को मजबूत किया। इन्होंने 60 साल में एक शौचालय नहीं बनाया। किसी को एक गैस चूल्हा नहीं दिया। पीने के पानी की व्यवस्था नहीं की। बिजली नहीं दी, लेकिन हमारी सरकार ने 8 साल में इतना कर दिया कि 60 साल पर ये 8 साल भारी हैं।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *